akhbar jagat

यामी गौतम का 31वां जन्मदिन आज

यामी गौतम का 31वां जन्मदिन आज

अख़बार जगत। सुपरहिट फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस यामी गौतम आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। इस साल यामी ने दो फिल्मों (उरी और बाला) में काम किया। इन दोनों फिल्मों ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। यामी के साथ काम करने वाले अक्सर ये बताते हैं कि उनको हर बात साफ और सीधे सीधे सुनना पसंद है। हर बात पर उनकी राय होती है और वह अपने विचारों को लेकर भी बहुत सजग रहती हैं। 

फिल्मों में आने से पहले यामी चंडीगढ़ में लॉ की पढ़ाई कर रही थीं। वह आइएएस अफसर बनना चाहती थीं। यामी तमाम तरह के सामाजिक कार्यों से जुड़ी हैं, इनमें से एक है ऑर्गेनिक खेती को बढ़ावा देना भी है। यामी ने हिमाचल प्रदेश में भी जमीन लेकर एक ग्रीन हाउस बनाया है और वहां वह आर्गेनिक खेती करती हैं।

नेहा धुपिया के चेट शो पर नो फिल्टर में आयुष्मान खुराना ने खुलासा किया था कि इस फिल्म से उन्हें फेम तो मिला लेकिन फिल्म की वजह से उन्होंने अपनी लव लाइफ में तीन साल तक मशक्कत की है। आयुष्मान का कहना था कि फिल्म में उन्होंने यामी गौतम के साथ एक किस सीन दिया था। जिसकी वजह से उन्हें तीन साल तक अपनी शादीशुदा लाइफ में परेशानियां झेलनी पड़ी।