akhbar jagat

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का शूटर एजाज लकड़ावाला पटना से गिरफ्तार बेटी के कारण धराया

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का शूटर एजाज लकड़ावाला पटना से गिरफ्तार बेटी के कारण धराया

अख़बार जगत| अंडरवर्ल्‍ड सरगना दाऊद इब्राहिम का शूटर मोस्ट वांटेड गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला को पटना पुलिस की मदद से मुंबई पुलिस ने पटना एयरपोर्ट के पास जक्कनपुर थानाक्षेत्र से गिरफ्तार किया है। उसके साथ दो अन्य लोगो को भी गिरफ्तार किया गया है। मुम्बई क्राइम ब्रांच और बिहार एसटीएफ ने बीती रात एजाज को पटना से धर दबोचा। गिरफ्तार करने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम उसे वापस मुम्बई ले गई। उसे 21 जनवरी तक हिरासत में भेज दिया गया है।  
गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला की गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर (क्राइम) संतोष रस्तोगी ने बताया कि, 'उसकी बेटी हमारी हिरासत में थी और उसने हमें बहुत सी जानकारी दी, जिसके आधार पर हमने पता लगाया तो हमारे सूत्रों ने हमें उसके पटना आने के बारे में भी बताया था। जिसके बाद हमारी टीम ने उसपर काम किया और उसे बिहार के जक्कनपुर पुलिस स्टेशन की सीमा से गिरफ्तार कर लिया गया| 

जाज लकड़वाला की बेटी को 28 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया था। वह फर्जी पासपोर्ट का इस्तेमाल कर रही थी। कहा जा रहा है कि एजाज लकड़ावाला की बेटी की गिरफ्तारी के बाद यह राज खुला कि वह पटना में रह रहा था। लेकिन, वह पटना में कहां रह रहा था? यह पुलिस अभी नहीं बता रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एजाज पटना के मीठापुर बस स्टैंड से पटना से दरभंगा-मधुबनी जाने वाली बस में दो लोगों के साथ बैठा था। पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस के आधार पर उसे बस से ही धर दबोचा।


 

    Web Title : Underworld don Dawood Ibrahim shooter Ejaz Lakdawala arrested from Patna arrested due to daughter