akhbar jagat

अस्पताल में डॉक्टर चला रही थी सेक्स रैकेट

अस्पताल में डॉक्टर चला रही थी सेक्स रैकेट

अख़बार जगत।लम्बे समय से चल रहे  भोपाल बरखेड़ी स्थित डॉ. आर प्रतापसिंह मेमोरियल हॉस्पिटल में संचालित सेक्स रैकेट का क्राइम ब्रांच ने भंडाफोड़ किया है। गुप्त रोग और पाइल्स का इलाज करने वाली डॉक्टर इस रैकेट की सरगना है। ग्राहकों के तौर महिला डीएसपी की टीम ने 6 लोगों को पकड़ा है। इनमें तृणमूल कांग्रेस का मप्र अध्यक्ष, पूर्व सरपंच और बिल्डर भी शामिल हैं। पुलिस ने डॉक्टर समेत 4 महिलाओं को भी गिरफ्तार किया है, जो पैसे लेकर जिस्मफरोशी का धंधा करती थीं। पुलिस ने यहां से आपत्तिजनक सामग्री, वाइब्रेटर मशीन और नकदी जब्त की है। 

एएसपी निश्चल झारिया के मुताबिक, इस संबंध में डीजीपी वीके सिंह से गुमनाम शिकायत की गई थी। जांच डीएसपी क्राइम अदिति भावसार को सौंपी गई। जांच में पता चला कि जमजम शादी हॉल के पास बरखेड़ी स्थित डॉ. आर प्रतापसिंह मेमोरियल हॉस्पिटल में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा है। इस आधार पर एक महिला आरक्षक से हॉस्पिटल की डॉक्टर को कॉल करवाया गया।

उसने जैसे ही जॉब की बात की तो 55 वर्षीय महिला डॉक्टर ने उसे सेक्स रैकेट में शामिल होकर पैसे कमाने की सलाह दे दी। इसके बाद डीएसपी भावसार ने हॉस्पिटल में दबिश दी। टीम जैसे ही अंदर पहुंची, यहां 4 लोग आपत्तिजनक हालत में मिले। दबिश में 6 पुरुष और डॉक्टर समेत 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया।कॉल गर्ल का रेट ग्राहक को देखकर तय किया जाता था।

तृणमूल कांग्रेस मप्र अध्यक्ष सचिन चौहान, पूर्व सरपंच इरफान खान, बिल्डर आसिफ हसन, बीए छात्र मयंक साहू, आपूर्ति शॉपिंग मॉल का सेल्समैन आमिर खान और छोला रोड निवासी सलमान को गिरफ्तार किया है।

    Web Title : The doctor was running a sex racket in the hospital