akhbar jagat

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस हेट और भद्दे कमेंट करने वालों को छोड़ती नहीं

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस हेट और भद्दे कमेंट करने वालों को छोड़ती नहीं

अख़बार जगत । मुनमुन दत्ता' की बबीता जी के किरदार में बेहतरीन ऐक्टिंग का टीवी के पॉप्युसलर कॉमिडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा ' में हर कोई दीवाना है। मुनमुन दत्ता सोशल साइट्स पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर ट्रोलर्स से उनका सामना होता रहता है। मुनमुन ने मीडिया से खास बातचीत में बताया कि वह ट्रोलर्स के साथ बहुत सख्त हैं। वह सोशल मीडिया पर आसानी से हेट और भद्दे कमेंट करने वालों को  छोड़ती नहीं है।

मीडिया को अपने बयान मे मुनमुन ने बताया, 'स्टॉकर्स और ट्रोलर्स को दूर रखती हूं। मैं लोगों को मेरी प्रोफाइल पर गलत चीजें पोस्ट नहीं करने देती हूं। मैं अक्सर कॉमेंट्स सेक्शन को बंद कर देती हूं। अगर कभी कोई फॉलोअर कुछ गलत पोस्ट कर देता है तो मैं तुरंत उसे सबक सिखा देती हूं। हालांकि यह संभव नहीं है, इसलिए मैं उन्हें ब्लॉक कर देती हूं। सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने वालों के बजाए मैं एक फॉलोअर रखना पसंद करूंगी। पहले मैंने उन्हें अनदेखा करने की कोशिश की। लेकिन मैं अपनी तस्वीरों पर गलत कॉमेंट्स देखना पसंद नहीं करती। मुझे इसे साफ रखना पसंद है।’

उन्होने ने पूरी बातचीत मे यह भी खुलासा किया कि उन्हें अजनबियों से मॉर्फ्ड तस्वीरों के साथ भद्दे मेसेज्स भी मिलते हैं। तब उन्हें पुलिस की मदद लेनी पड़ती है। उन्होंने कहा, मैं अपने निजी जीवन को लेकर काफी प्रटेक्टिव हूं। अगर कोई मेरी प्रिवेसी का दुरुपयोग करता है और मेरी छवि को खराब करने की कोशिश करता है, तो मैं पुलिस के पास जाने से पहले दो बार नहीं सोचती।’ मुनमुन एक दशक से बबीता अय्यर के रोल को काफी इंजॉय कर रही है 'तारक मेहता का उल्टाह चश्माु' शो का हिस्सा बनकर जिसे दर्शक भी बहुत सराह रहे है।

    Web Title : Tarak Mehta Reverse Hits Chashma Actress Hate and does not leave the commentators furious