akhbar jagat

32वां जन्मदिन मना रही सोनल, जो अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी

32वां जन्मदिन मना रही सोनल, जो अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी

अख़बार जगत । बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं बहुत कम फ़िल्में की लेकिन लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली। उन सभी में से एक हैं सोनल चौहान। जी हाँ, फिल्म जन्नत में नजर आईं सोनल को लोगों ने खूब पसंद किया और आज सोनल अपना 32वां जन्मदिन मना रहीं हैं। सोनल ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। सोनल उत्तर प्रदेश के राजपूत रॉयल फैमिली से हैं और वह काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रहीं हैं। ऐसे में आप सभी को यह भी बता दें कि सोनल पहली भारतीय थीं जिन्हें मिस वर्ल्ड टूरिज्म 2005 के खिताब से सम्मानित किया गया था और सोनल को पहली बार हिमेश रेशमिया के एलबम “आप का सुरूर” में देखा था जहाँ उन्हें खूब लोकप्रियता मिली थी

वहीं उसके बाद 2008 में सोनल को “जन्नत” के लिए फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया था जो एक हिट ही नहीं सुपरहिट फिल्म रही थी। इसी के साथ आपको बता दें कि सोनल का नाम भाग्य श्री के बेटे अभिमन्यु दासानी के अलावा नील नितिन मुकेश, सिद्धार्थ माल्या के साथ जुड़ चुका है। इसी के साथ ही सोनल का नाम सलमान खान के भाई अरबाज खान से भी जुड़ चुका है लेकिन दोनों ने इस बारे में सफाई देकर इन खबरों को खत्म कर दिया था।

सोनल कई टीवी विज्ञापनों में काम कर चुकीं हैं और उन्होंने मैगजीन के लिए भी कई हॉट फोटोशूट भी करवाए। इसी के साथ आप सभी को यह जानकर हैरानी होगी कि सोनल चौहान के एक फैन ने उन्हें उनके 28वें जन्मदिन पर 8000 लाल गुलाब भेजे थे और उस फैन ने अपना नाम भी नहीं लिखा था। आप सभी ने सोनल को “रेनबो”, “बुड्ढा होगा तेरा बाप”, “पहला सितारा”, “थ्रीडी” जैसी फिल्मों में देखा ही होगा।

    Web Title : Sonal, celebrating the 32nd birthday, who started his career with modeling