akhbar jagat

सिंगर कनिका कपूर कोरोनावायरस से संक्रमित 100 लोगो को और करा सक्रमित

सिंगर कनिका कपूर कोरोनावायरस से संक्रमित 100 लोगो को और करा सक्रमित
अख़बार जगत। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। कनिका पिछले दिनों लंदन में थीं, और वहां से लौटने पर उन्होंने लखनऊ में फैमिली फ्रैंड्स के साथ पार्टी की थी। एक न्यूज चैनल के पत्रकार द्वारा किए गए ट्वीट के बाद यह खबर तेजी से फैली। सोशल मीडिया पर भी कनिका के संक्रमित होने की खबर वायरल हुई और यूजर्स का दावा है कि वे एयरपोर्ट पर बाथरूम में छिपकर संक्रमण की जांच से बच निकलीं। कनिका और उनके परिवार को लखनऊ के किंग जॉर्ज हॉस्पिटल में आइसोलेट किया गया है ।  
 
लखनऊ के किंग जॉर्ज हॉस्पिटल से जो रिपोर्ट सामने आई है। उसमें 4 केस पॉजीटिव पाए गए हैं। चौथा नाम कनिका कपूर का है। लेकिन रिपोर्ट में उनके नाम के आगे उम्र 28 साल लिखी है, जबकि विकीपीडिया के अनुसार उनकी उम्र 41 साल है। वहीं जेंडर वाले कॉलम में उनके नाम के आगे M (मेल) लिखा है। सोशल मीडिया पर लोग कनिका को जमकर कोस रहे हैं और उन्हें जाहिल, गंवार बता रहे हैं क्योंकि उन्होंने कई लोगों की जिंदगी को खतरे में डाल दिया है।
 
 खबरों के अनुसार कनिका ने लंदन से लौटकर फैमिली और फ्रेंड्स को पार्टी दी थी, जिसमें करीब करीब 500  लोग शामिल हुए थे। बाद में कनिका ने इन बातों को नकार दिया। कनिका की रिपोर्ट पॉजीटिव होने के बाद इन सभी के भी कोरोना से संक्रमित होने की संभावना बढ़ गई है। 
    Web Title : Singer Kanika Kapoor enabled 100 more people infected with coronavirus