akhbar jagat

शिबानी का बिकिनी फोटोशूट, वजह बने फरहान अख्तर

शिबानी का बिकिनी फोटोशूट, वजह बने फरहान अख्तर

अख़बार जगत । फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले कुछ समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है। रिपोर्ट्स की मानें तो शिबानी और फरहान पिछले एक साल से भी ज्यादा वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में शिबानी का बिकिनी फोटोशूट चर्चा में रहा और इसकी वजह बने फरहान अख्तर। दरअसल, बिकिनी में शिबानी की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर चर्चा में रही उसे फराहान अख्तर ने क्लिक किया था। 

बताते चलें कि शिबानी, सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहती हैं। उनकी बिकिनी फोटो को एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, रिया चक्रवर्ती, मिनिषा लांबा ने लाइक किया है। शिबानी तस्वीर में प्रिंटेड बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर शिबानी की तस्वीर को हजारों यूजर्स ने लाइक किया और उनकी फिटनेस की तारीफ भी की। 

फरहान अख्तर और शिबानी दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट भी करते रहते हैं। फरहान ने कई बार शिबानी संग अपने रिलेशन को सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर जाहिर किया है।

फरहान संग अपने रिलेशन के बारे में एक इंटरव्यू में जब शिबानी से पूछा गया कि पब्लिक के नजरिए ने आपके निजी जीवन को कैसे प्रभावित किया है? शिबानी ने कहा था, "मुझे लगता है कि यह व्यक्ति पर निर्भर करता है कि आप इसे कैसे लेते हैं। ऐसे कुछ लोग हैं जो इससे बहुत प्रभावित होते हैं, कुछ ऐसे होते हैं, जो परवाह नहीं करते।"

बता दें कि शिबानी 'नाम शबाना', 'नूर' और 'भावेश जोशी सुपरहीरो' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

    Web Title : Shibani Bikini Photoshoot, Revealed Farhan Akhtar