akhbar jagat

राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को राफेल सहित अन्य विषयो पर बहस की दी खुली चुनौती-

राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को राफेल सहित अन्य विषयो पर बहस की दी खुली चुनौती-

मोदी ने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट ने मुझे क्लीन चिट दी लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने ही कहा कुछ गड़बड़ हुई है

अख़बार जगत  बुधवार को अमेठी म नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से चर्चा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राफेल सहित अन्य विषयो पर बहस की खुली चुनौती दी। उन्होंने कहा कि आज सुप्रीम कोर्ट ने भी माना है कि राफेल मामले मे भ्रष्टाचार हुआ है। उन्होंने कहा कि पूर्व में दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट ने मुझे क्लीन चिट दी लेकिन आज सुप्रीम कोर्ट ने ही कहा की राफेल मामले में कुछ ना कुछ गड़बड़ हुई है।

मेरे आरोप को सुप्रीम कोर्ट ने भी मान लिया है। मैं मोदी को फिर से चेलेंज कर रहा हूं, मेरे सामने आइए, 15 मिनिट बात कर लीजिए हमारे साथ। जहां भी जिस फोरम पर चाहे, मैं उनसे बहस करना चाहता हूं। राहुल ने कहा कि चौकीदार जानते है कि जिस दिन उन्होंने मुझसे इस विषय पर बहस की तो वे देश की आंख से आंख नही मिला पाएंगे। गौरतलब है कि पहले भी कई मौकों पर प्रधानमंत्री को सीधी बहस की चुनौती दे चुके है।

गांधी ने यह सवाल भी किया था कि क्या मोदी उनके साथ बहस को लेकर डरे हुए हैं। गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि , ‘प्रिय प्रधानमंत्री, क्या आप भ्रष्टाचार पर मेरे साथ बहस करने से डरे हुए हैं? मैं आपके लिए यह आसान कर सकता हूं। चलिए किताब खोलकर आप इन विषयों पर तैयारी कर सकते हैं: 1. राफेल +अनिल अंबानी 2. नीरव मोदी 3. अमित शाह +नोटबंदी।

    Web Title : Rahul Gandhi gave an open challenge to Narendra Modi debate on other topics, including Rafael-