akhbar jagat

सैमसंग गैलेक्सी एम 40 स्मार्टफोन लॉन्च से पहले ही लीक हुआ प्राइस

सैमसंग गैलेक्सी एम 40 स्मार्टफोन लॉन्च से पहले ही लीक हुआ प्राइस

अख़बार जगत । सैमसंग गैलेक्सी एम 40 स्मार्टफोन का प्राइस लॉन्च से पहले ही लीक हो गया है। दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग इस फोन को भारत में 11 जून को लॉन्च करने वाली है। लीक सूचनाओं के मुताबिक, इस फोन में 32 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

इस फोन की खासियत है कि इसमें इनफिनिटी ओ डिस्पले दिया गया है। जो कि 6.3 इंच की एफएचडी प्लस अमोल्ड डिस्पले दी गई है। इसमें गलास्टितक पैनल दिया गया है। लीक सूचनाओं के मुताबिक यह फोन गहरे नीले रंग के बैक पैनल के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है। हालांकि इसके ब्लैक और नारंगी रंग में भी लॉन्च होने की संभावनाएं हैं।

इस फोन की कीमत 20000 हजार से कम होगी। एंड्राइड पाई पर चलने वाले इस फोन में 128 जीबी की बड़ी स्टोरेज दी जाएगी। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 675 प्रोसेसर दिया जाएगा। फोन की बैटरी 5000 एमएएच की होगी।

सैमसंग इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट असीम वारसी ने हाल ही में 91Mobiles मोबाइल के साथ एक इंटरव्यू में कहा है कि एम 40 32 मेगापिक्सल कैमरा के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। इसमें अल्ट्रा वाइड एंगल कैमार और डेप्थ सेंसर जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। जबकि फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का होगा। फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज होगी।’

    Web Title : Price leaked even before the Samsung Galaxy M40 smartphone launch