akhbar jagat

केमिकल के चलते दम घुटने से मां-बेटी की मौत, तीन की गंभीर

केमिकल के चलते दम घुटने से मां-बेटी की मौत, तीन की  गंभीर

अख़बार जगत।  सदर बाजार इलाके में एक ऐसे दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां पेस्ट कंट्रोल के चलते घर में फैले केमिकल से दो साल की मासूम सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन की हालत गंभीर है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

पुलिस ने बताया कि सदर बाजार में रेशमा शेख पति शादाब शेख निवासी इकबाल कॉलोनी और उसकी दो साल की बेटी आयशा की मौत हो गई है। इन्होंने घर पर पेस्ट कांट्रोल करवाया था, इसके बाद रात में एसी चालू कर सो गए थे। संभवत: दवा के छिड़काव के बाद ये एसी चालू कर सो गए हाेंगे। केमिकल के कारण दम घटने से इनकी मौत हो गई। हालांकि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिली पाएगी। 

परिजन ने बताया कि दीमक के कारण घर में दाे से तीन दिन पहले घर में पेस्ट कंट्राेल करवाया था। पेस्ट कंट्राेल के बाद एक कंमरे काे इन्हाेंने बंद कर दिया था और दूसरे कमरे में साेने लगे थे। गुरुवार रात एसी चालू करने के बाद पता नहीं कैसे केमिकल उस रूम में फैल गया, जहां वह  सो रहे थे  थे। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोगों की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे में दो साल की मासूम आयशा और रेशमा की मौत हो गई है।

    Tags :
    Web Title : Mother and daughter die of suffocation due to chemical, three serious