akhbar jagat

प्रबंध निदेशक समीर मोदी ने कहा : जब लोग जैकलीन फर्नांडीज आसपास होते हैं, तो हर कोई खुश होता है

प्रबंध निदेशक समीर मोदी ने कहा : जब लोग जैकलीन फर्नांडीज आसपास होते हैं, तो हर कोई खुश होता है

अपने नए वैश्विक राजदूत जैकलीन फर्नांडीज के बारे में कलरबार कॉस्मेटिक्स के संस्थापक और प्रबंध निदेशक समीर मोदी कहते हैं, "जब लोग उसके आसपास होते हैं, तो हर कोई खुश होता है।" अभिनेता ने हाल ही में Colorbar के नए संग्रह, ग्लिटर मी ऑल को लॉन्च करने में मदद की, जिसमें लिपस्टिक, लिप ग्लोस, आई पैलेट और हाइलाइटर्स की एक लाइन समेटे हुए है - सभी भारी रूप से रंजित और बहुत स्पार्कली।

वह एक लाल लिपस्टिक लड़की है जिसके माध्यम से और उसके माध्यम से, और यह कहती है कि यह उसे "शक्तिशाली और आवेशपूर्ण" महसूस करता है। वह बाहर निकलते समय एक चमकदार आँख की बहुत बड़ी प्रशंसक होती है, और वह हमेशा ग्लिटर मी ऑल आई पैलेट चुनती है, क्योंकि वह अंदर है। एक बयान आंख के लिए मूड। जब उनसे पूछा गया कि उनकी पसंदीदा सौंदर्य स्मृति क्या है, तो फर्नांडीज को जवाब देने की जल्दी थी। “मुझे यह याद नहीं है। मुझे याद है कि मैं अपनी मम्मी के बेडरूम में हूं। वह काम करना बंद कर रही थी, और मैं उस दिन स्कूल में नहीं था। मैंने उसका सारा मेकअप उतार दिया, मुझे पता था कि जब वह वापस आएगी तो वह मुझे मार डालेगा। लेकिन मैंने उसकी सभी लिपस्टिक पर कोशिश की, और उसके सभी इत्र छिड़क दिए। काम के बाद जब वह वापस आईं तो पहली ने कहा, been जो मेरी सारी सुगंधें पहन रही हैं? ’क्योंकि मैंने इसे हर जगह छिड़का है। लेकिन मैं एक बच्चे के रूप में मेकअप से बहुत रोमांचित थी। मैं सभी सौंदर्य और फैशन पत्रिकाओं को देखता था और ऐसा लगता था, हे भगवान, मैं इस दुनिया में रहना चाहता हूं। ”

कुछ साल बाद, उसने मिस यूनिवर्स श्रीलंका जीता और उसके बाद मिस यूनिवर्स में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया, और उसकी तमाशा यात्रा के साथ सुंदरता के बारे में बहुत कुछ सीखा, “हम सभी को अपने बाल और मेकअप करना था और हमारी मदद करने वाला कोई नहीं था। आप सीखते हैं कि काजल कैसे लगाया जाता है, आईलाइनर आपकी आंखों को कैसे मंच पर ला खड़ा करता है, और यहां तक ​​कि अपने बालों में गर्म रोलर्स कैसे लगाएं। आप सीखते हैं कि आपके लिए क्या काम करता है और क्या नहीं। लेकिन फिर भी, मैंने कुछ गलतियाँ जरूर कीं। एक बार, एक शो के लिए, मेरे पास एक बड़ी एफ्रो, अंधेरे आंखें, काले होंठ थे और मैं एक राक्षस की तरह दिखता था, मुझे लगता है। शुक्र है कि उस समय इसे पकड़ने के लिए कोई सोशल मीडिया नहीं था। ”

अब, वह अच्छी तरह से और वास्तव में इस दुनिया में शामिल है, और सुपर खुश है कि उनकी सभी फिल्मों में उनके लिए एक ग्लैमरस पहलू रहा है। वह रोमांटिक थ्रिलर फिल्म रॉय में अपने सौंदर्य क्षणों से प्यार करती थी, जहां उसे "विंटेज-वाई डार्क बालों वाली लुक के साथ-साथ एक अधिक कांस्य, नग्न रूप" भी मिला। वह उद्योग में शानदार प्रेरणा से घिरी हुई थी, और सलाह का एक टुकड़ा याद किया। वह प्रियंका चोपड़ा से मिली। “प्रियंका इतनी व्यस्त है, और उसने मुझसे कहा, यह सब तुम्हारे दिमाग में है। यदि आप वास्तव में कुछ करना चाहते हैं और इसके बारे में सकारात्मक दृष्टिकोण रखते हैं, तो आपके पास ऐसा करने की ऊर्जा होगी, ”वह कहती हैं। वह सौंदर्य प्रेरणा के लिए अतीत और वर्तमान की ओर देखती है और कहती है, “ब्रिगिट बार्डोट प्रेरणा का एक बड़ा स्रोत है, क्योंकि वह बहुत सुंदर है और अपने और अपने रूप के बारे में निश्चित है। अब, मुझे वास्तव में जिस तरह से गीगी हदीद ने अपनी अलमारी के साथ और मेकअप के साथ प्रयोग किया। वह सुपर संतुलित है, जो मुझे पसंद है।"

    Web Title : Managing director Sameer Modi said: When people are around Jacqueline Fernandez, everyone is happy