akhbar jagat

कैटरीना कैफ फिल्म भारत को लेकर सुर्ख़ियों में

कैटरीना कैफ फिल्म भारत को लेकर सुर्ख़ियों में

अख़बार जगत । बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत को लेकर बिजी चल रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म का बैक टू बैक प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान कैटरीना लगातार मीडिया से रुबरू होकर उनके सवालों का बेधड़क जवाब भी दे रहीं है। इसी कटरीना कैफ ने प्रियंका चोपड़ा के फिल्म भारत छोड़ने की वजह बताई है। 

आपको बता दें कि हाल ही में कैटरीना ने मुंबई मिरर से फिल्म 'भारत' को लेकर काफी बातचीत की हैं। बातचीत के दौरान जब कटरीना कैफ से पूछा गया कि क्या आपके दिमाग में यह नहीं आया कि आप फिल्म 'भारत' के लिए सेकेंड च्वाइस हैं तो उन्होंने बताया कि मैंने इस बारे में कभी सोचा ही नहीं। मुझे कहानी अच्छी लगी और मैंने इसे साइन कर लिया। ऐसी बातें दिमाग में तब आती हैं जब ईगो होता है। शायद यह फिल्म मेरी किस्मत में थी। 

रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना को यह पता ही नहीं था कि फिल्म 'भारत' के लिए उनसे पहले किसी दूसरी अभिनेत्री को चुना गया था। कटरीना कैफ ने बताया कि मुझे नहीं पता था कि फिल्म भारत में मुझसे पहले किसे चुना गया था। अली अब्बास जफर ने मुझसे फिल्म भारत की स्क्रिप्ट के बारे में टाइगर जिंदा है की शूटिंग के दौरान बात की थी। कटरीना ने बताते हुए कहा कि हर किसी का चीजों को देखने का अपना तरीका होता है। मैं सलमान खान की हर एक फिल्म में नहीं हो सकती हूं। अगर प्रियंका को इस फिल्म के लिए चुना गया था और उन्होंने इसे नहीं किया तो उनके पास इसका कोई न कोई कारण जरूर रहा होगा। मैंने जब स्क्रिप्ट को पढ़ा तो मुझे यह पसंद आई और मुझे लगा कि यह मेरा सबसे बेहतरीन किरदार हो सकता है।

आपको बता दें फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस सलमान खान के साथ चौथी पर्दे पर धमाल मचाती दिखाई देंगी। वहीं इसके अलावा एक्ट्रेस सूर्यवंशी में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी। दोनों जोड़ी पर्दे पर 9 साल बाद साथ नजर आएगी। इससे पहले दोनों तीस मार ख़ान में साथ नजर आए थे। दोनों की ये फिल्म बॉक्स-ऑफस पर बूरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं।