akhbar jagat

करीना और शाहिद के ब्रेकअप के बाद भी प्रोफेशनल रिलेशनशिप कायम

करीना और शाहिद के ब्रेकअप के बाद भी प्रोफेशनल रिलेशनशिप कायम

अख़बार जगत । शाहिद कपूर और करीना कपूर खान को एक समय पर बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में शुमार किया जाता था हालांकि दोनों के ब्रेकअप को भी एक अरसा हो चुका है और दोनों एक दूसरे से अलग होने के बाद खुशनुमा मैरिज लाइफ बिता रहे हैं। करीना और शाहिद के ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच प्रोफेशनल रिलेशनशिप कायम रहा है और दोनों ने अपने ब्रेकअप के बाद दो फिल्में साथ में की जिनमें से दोनों ही सुपरहिट रहीं। इम्तियाज अली ने अपनी फिल्म जब वी मेट में दोनों को कास्ट किया था।

इम्तियाज रणबीर और दीपिका को भी ब्रेकअप के बाद तमाशा में कास्ट कर चुके हैं। शाहिद ने हाल ही में फिल्म कंपेनियन पर करीना के साथ जब वी मेट के एक सीन के बारे में बात की। इस सीन में शाहिद त्रासदी से गुजर रही करीना को साथ आने के लिए कहते हैं और करीना इसका काफी विरोध करती हैं जिसके चलते शाहिद का चेहरा कई मिश्रित इमोशन्स से भर उठता है।

शाहिद ने इस सीन के बारे में बात करते हुए कहा- मेरे हिसाब से ये एक ऐसा सीन है जिसे आज से 15 साल बाद भी देखा जाएगा तो इसे एक अच्छे सीन की कैटेगिरी में डाला जा सकता है। ये कई लोगों के लिए एक यादगार सीन है। मुझे याद है कि ये मेरे लिए एक खराब दिन था। इस सीन को हमें शेड्यूल के अंत में शूट करना था। मैं इस इमोशन को फील ही नहीं कर पा रहा था। लोगों को ये सीन पसंद है लेकिन मैं इस सीन में इमोशन पर कंट्रोल की कोशिश कर रहा था। ये एक्टर्स के साथ होता है। ये काफी अंदरुनी स्तर पर एक्टर्स समझ सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे याद है कि इम्तियाज ने मेरे साथ एक बार बात की थी। हम मनाली में थे और वो मुझे एक वॉक पर ले गए। मैं इस चीज को लेकर गर्वित महसूस करता था कि मैं हर चीज में तैयारी के साथ चलता हूं लेकिन उन्होंने मेरे कंधे पर हाथ रखा और कहा था, तुम्हें पता है शाहिद, तुम एक अच्छे एक्टर हो। लेकिन इस बारे में सोचना बंद करो। बस। ये मेरे पसंदीदा सीन्स में से है लेकिन मुझे इस सीन को पूरा करने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा था।