akhbar jagat

INDvSL: 3rd T-20 आज, साल की पहली सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया

INDvSL: 3rd T-20 आज, साल की पहली सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया
 
अख़बार जगत| भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीत की दहलीज पर खड़ी है। बावजूद इसके टीम प्रबंधन दुविधा में है कि शुक्रवार को पुणे में होने मुकाबले में विजयी एकादश को ही उतारा जाए या संजू सैमसन और मनीष पांडे को इस सीरीज में एक मैच दिया जाए। इस साल अक्तूबर-नवंबर में होने वाले टी-20 विश्व कप के चलते टीम इंडिया प्रयोग कर रही है लेकिन इन दो खिलाड़ियों को अभी नहीं परखा गया है।
इंदौर में खेले गए पिछले मुकाबले में कम अनुभवी श्रीलंका के सामने भारतीय टीम का पलड़ा भारी रहा था। टीम ने 15 गेंद शेष रहते सात विकेट से जीत हासिल की थी। ऐसे में सैमसन और मनीष को उतारे जाने पर विचार हो भी रहा है। पांडे ने मौजूदा सीरीज सहित तीन सीरीजों में सिर्फ एक मैच खेला है। जबकि नवंबर में बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से वापसी करने वाले सैमसन को एक मैच भी नहीं मिला है।
इंदौर में जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि उनकी टीम हर मैच के बाद बेहतर हो रही है। उन्होंने संकेत दिया कि टी-20 विश्व कप में प्रसिद्ध कृष्णा सरप्राइज पैकेज हो सकते हैं। सैमसन और पांडे बेंच पर बैठे रहने से थोड़े निराश होंगे लेकिन शुक्रवार को उन्हें मौका मिल सकता है।
 
 
    Web Title : INDvSL: 3rd T-20 today, team India will go on to win first series of the year