akhbar jagat

कान्स फेस्टिवल के पहले दिन हुमा कुरैशी का अलग अंदाज दिखाई दिया

कान्स फेस्टिवल के पहले दिन हुमा कुरैशी का अलग अंदाज दिखाई दिया

अख़बार जगत । दीपिका, प्रियंका और कंगना रनौत के कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर जलवा बिखेरने के बाद अब हुमा कुरैशी भी रेड कारपेट पर चलने के लिए तैयार हैं। 


हुमा कुरैशी कान्स में शिरकत करने के लिए फ्रेंच रिवेरा पहुंच चुकी हैं। कान्स फेस्टिवल के पहले दिन हुमा कुरैशी का ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज दिखाई दिया। हुमा ने कान्स की अपनी पहली लुक को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

कान्स 2019 के पहले दिन और पहली लुक में हुमा कुरैशी ब्लैक शिमरी ब्लेजर ड्रेस में दिखाई दीं। उनकी ब्लैक ड्रेस पर लगे गोल्डन बटन ड्रेस को हाइलाइट कर रहे हैं। हुमा ने अपनी बोल्ड लुक को Stella McCartney के गोल्डन स्टिलेटोस के साथ कंप्लीट किया। 

हुमा इस दौरान न्यूड मेकअप में नजर आईं। हुमा ने अपने बालों में लूज पोनीटेल बांधा हुआ है। कान्स के पहले दिन के लिए हुमा का लुक आयशा अमिन निगम ने फाइनल किया, जबकि उनका मेकअप और हेयर Shaan Muttathil ने किया। 

कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरने से पहले हुमा Chopard Party का भी हिस्सा बनीं। इस दौरान हुमा रेड कलर की ड्रेस में नजर आईं। हुमा ने रेड लॉन्ग टेल ड्रेस पर भी रेड ब्लेजर कैरी किया।

हुमा के अलावा Chopard Party में प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची। पार्टी में प्रियंका पर्पल ड्रेस में दिखाई दीं, जबिक निक ब्लैक सूट पहलकर पार्टी में पहुंचे। प्रियंका और निक दोनों ही एक दूसरे की लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं। 

    Web Title : Huma Qureshi different predictions on the first day of the Cannes festival