akhbar jagat

हॉब्स एंड शॉ की तगड़ी ओपनिंग ने सामना नहीं कर पाए जजमेंटल है क्या और खानादानी शफाखाना सामना

हॉब्स एंड शॉ की तगड़ी ओपनिंग ने सामना नहीं कर पाए जजमेंटल है क्या और खानादानी शफाखाना सामना

अख़बार जगता। हॉलीवूड सिने ने मचाया एक बार फिर हंगामा हिंदुस्तान में । हिंदी सिनेमा की एक बार फिर से छुट्टी की हॉलीवुड सिनेमा की एक धमाकेदार फिल्म ने जिसका नाम है होब्ब्स एंड शॉ । निर्देशक डेविड लीच की फिल्म हॉब्स एंड शॉ ने भारत में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्मों के मामले में बंपर ओपनिंग ली है। फिल्म की रिलीज का असर ये रहा कि पिछले हफ्ते रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या की कमाई आठवें दिन एक करोड़ भी नहीं हो सकी। यही हाल इस शुक्रवार रिलीज हुई हिंदी फिल्म खानदानी शफाखाना का हुआ है।

ड्वेन जॉनसन और जैसन स्टैथम की इस फिल्म ने भारत के सभी फ़ितरणों को मिलकर पहले ही दिन १० करोड़ ८६ लाख की कमाई कर डाली। भारत के सभी वितरणों के मुकाबले सबसे ज़्यादा कमाई मुंबई यानि महाराष्ट्र में की और यहां इसने पहले दिन दो करोड़ 30 लाख रुपये कमाए। दूसरे नंबर पर दिल्ली यूपी वितरण क्षेत्र (दिल्ली, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड) रहा, जहां इस फिल्म ने एक करोड़ 65 लाख रुपये की कमाई की।

फील खानदानी शफाखना जिसकी लीड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा है , जिनकी  फिल्म खानदानी शफाखाना ने आश्चर्यजनक रूप से मुंबई वितरण क्षेत्र से ज्यादा रिलीज के पहले दिन दिल्ली यूपी में कमाई की। लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आरही है मगर  फिल्म का विषय अब भी लोगों को परिवार के साथ यह फिल्म देखने आने से रोक रहा है। फिल्म को विकी डोनर जैसी चर्चा तो मिली है लेकिन फिल्म के कलाकारों सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह की फैन फॉलोइंग ज्यादा न होने से फिल्म पहले दिन सिर्फ 65 लाख रुपये की ही ओपनिंग ले सकी।