akhbar jagat

भारत में खेलने से पहले बोले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान, खुद पर होता है शक!

भारत में खेलने से पहले बोले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान, खुद पर होता है शक!

अख़बार जगत। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इसी महीने से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो रही है। ऑस्ट्रेलिया के टी20 और वनडे कप्तान एरोन फिंच ने भारत दौरे पर आने से पहले अपना डर जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि उप महाद्वीप में खेलने से पहले अपने अंदर संशय पैदा हो जाता है।

ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलना है। पिछली बार भारत का दौरा करने वाली ऑस्ट्रेलिया की टीम ने वनडे सीरीज में जीत हासिल की थी। अब टीम के कप्तान इस बार भी ऐसा ही कुछ करना चाहते हैं लेकिन उनको उप महाद्वीप में खेलने से पहले कुछ परेशानी होती है।

उन्होंने cricket.com.au. से बात करते हुए कहा, "भारत और पाकिस्तान या फिर श्रीलंका। ये वो टीमों हैं जिनकी वजह से आप खुद पर ही शक करने लगते हैं। हम यह जानते हैं कि हमारी प्लानिंग बहुत ही अच्छी है। हमें यह पता है कि हमारे अंदर भारत को भारत में हराने की काबिलियत है। भारत के दौरे पर जाने से पहले इससे हमारा आत्मविश्वास बहुत ही ज्यादा बढ़ जाता है।" 

पिछले साल भारत के दौरे पर ऑस्ट्रेलिया ने लगातार दो मैच हारने के बाद सीरीज में शानदार वापसी की थी। इस सीरीज को ऑस्ट्रेलिया ने 3-2 से अपने नाम की थी। भारतीय टीम ने हैदराबाद और नागपुर में जीत हासिल कर सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल की थी। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने शानदार वापसी करते हुए रांची, मोहाली और दिल्ली का मुकाबला जीतकर सीरीज अपने नाम की थी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 14 जनवरी को मुंबई में खेला जाना है। दूसरा मैच राजकोट में 17 जनवरी को खेला जाएगा। तीसरा और आखिरी मुकाबला बैंगलुरू में होगा। यह तीनों ही मैच भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 1.30 बजे शुरू होंगे। 

    Web Title : First said Australian captain playing in India, suspicion falls on themselves!