akhbar jagat

क्रिकेटर केन रिचर्ड्सन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव

क्रिकेटर केन रिचर्ड्सन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव

अख़बार जगत। महामारी की तरह फैले कोरोनावायरस ने 110 देशों को अपनी चपेट में ले लिया है। ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर केन रिचर्ड्सन का कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। उन्हें इलाज के लिए क्वारैंटाइन किया गया है। वहीं, इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब चेल्सी के खिलाड़ी कलुम हडसन-ओडोई, युवेंटस के डेनिल रुगानी और आर्सेनल के कोच मिकेल अर्टेटा संक्रमित पाए गए हैं। इंटरनेशल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) की 26 से 29 मार्च को दुबई में होने वाली बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी। इस छोटी मीटिंग में आने वाले महीनों के कार्यक्रमों पर चर्चा होगी। फुल मीटिंग मई में होगी ।

युवेंटस ने कहा, ‘‘रुगानी में कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है। क्लब फिलहाल हर तरह के आइसोलेशन की व्यवस्था कर रहा है। इसमें उन लोगों को भी रखा जाएगा, जिनसे रुगानी ने संपर्क किया था।’’ इटली सरकार ने कोरोनावायरस के कारण 3 अप्रैल तक सभी टूर्नामेंट्स को स्थगित कर दिया है। युवेंटस का यूईएफए चैम्पियंस लीग में अगला मुकाबला लियोन से है। इस मैच को देखने के लिए मैदान में मौजूद नहीं होंगे।

कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद केन रिचर्डसन ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे। इस सीरीज के सभी मैच खाली मैदान में होंगे। वहीं, ऑस्ट्रेलिया में फॉर्मूला-1 ग्रां प्री का एक सदस्य भी संक्रमित पाया गया। इसके बाद टूर्नामेंट को रद्द कर दिया गया। कोरोनावायरस से दुनिया के 110 देशों में 4,973 लोगों की मौत हो चुकी है और 1 लाख 34 हजार से ज्यादा संक्रमित हैं। सबसे ज्यादा मामले चीन, इटली, ईरान, जापान, स्पेन और अमेरिका में सामने आए हैं ।

    Tags :
    Web Title : Cricketer Ken Richardson Corona Test positive