akhbar jagat

बॉलीवुड के नए प्लेबॉय का बर्थडे आज

बॉलीवुड के नए प्लेबॉय का बर्थडे आज

अख़बार जगत।  'प्यार का पंचनामा' से बॉलीवुड की शुरुआत करने वाले कार्तिक आर्यन का आज 29वां जन्मदिन है। उनकी फिल्मे काफी सुपरहिट रहीं हैं  वहीं कार्तिक के लुक्स की बात करें तो इन पर इंडस्ट्री की सारी नई एक्ट्रेसेस फ़िदा है। कार्तिक फुटबॉल और टेनिस प्लेयर है और खेलों से खूब लगाव  रखते हैं। प्लेस्टेशन को लेकर  आज भी उनका क्रेज बहुत ज्यादा  है कि इसके लिए कई बार कॉलेज बंक किया।

बता दें कि कार्तिक मध्य प्रदेश ग्वालियर  के रहने वाले हैं। उनका असल नाम कार्तिक तिवारी है। कार्तिक के माता-पिता डॉक्टर हैं और कार्तिक ने बायोटेक्नोलॉजी में इंजीनियरिंग डिग्री ली है। और फिल्मों में करियर बनाने के लिए तीन साल के संघर्ष के बाद उन्हें लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनामा मिल गई।
इसके बाद आकाशवाणी, कांची: द अनब्रेकेबल फिल्मे दी लेकिन कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। 2015 में कार्तिक ने फिर एक बार  लव रंजन ने प्यार का पंचनामा 2 बनाई और उसके बाद 2018 में सोनू की टीटू की स्वीटी और दोनों फिल्मों ने कमर्शियल सक्सेस हासिल की। इसके बाद तो कार्तिक ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। और साल 2019 में कॉमेडी फिल्म लुका  छुपी मिली।फिलहाल वे बड़ी फिल्मों में कास्ट किए गए हैं। पति, पत्नी और वो, भूल भूलैया 2 और दोस्ताना 2 में लीड रोल कर रहे हैं। उनके पास इम्तियाज अली की एक फिल्म भी है।


बॉलीवुड की दो नई एक्ट्रेसेस सारा अली खान और अनन्या पांडे तो कार्तिक आर्यन के लिए अपनी पसंद का खुलेआम ऐलान भी कर चुकी हैं। तो यहां तक हैं कि कार्तिक सैफ अली खान की लाडली सारा को डेट भी कर रहे हैं  जबकि की इन दोनों की अभी तक साथ में कोई फिल्म नहीं आई है। 
फिर भी ऑडियंस इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रही है। लेकिन फिलहाल, कार्तिक आर्यन की फिल्मों के साथ-साथ उनकी शोहरत और फैन फॉलोइंग हर दिन बढ़ती जा रही है।

    Web Title : Bollywoods new playboys birthday today