akhbar jagat

एक ही घर से मिले 5 लोगों के शव, मचा हड़कंप

एक ही घर से मिले 5 लोगों के शव, मचा हड़कंप

अख़बार जगत।   दिल्‍ली में फिर से दिल दहलाने वाली एक घटना सामने आई है. उत्‍तर-पूर्व दिल्‍ली के भजनपुरा इलाके में स्थित एक घर से पांच लोगों के शव बरामद किए गए हैं. जानकारी के मुताबिक, ये शव कुछ दिन पुराने हैं और उन्‍हें क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया है. इस घटना के सामने आने से आपसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. बरामद शवों की पहचान शंभु कुमार, सुनीता देवी, शिवम, सचिन और कोमल के तौर पर की गई है.

भजनपुरा इलाके में सड़ी-गली हालत में जो लाशें मिली हैं, उसके बारे में पुलिस ने बताया कि ये पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव हैं. पुलिस के मुताबिक शुरुआती तौर पर मामला आत्महत्या का लग रहा है. पुलिस का कहना है कि बच्चों की उम्र 18, 16 और 12 साल के आसपास है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक पति बैटरी रिक्शा चलाता था.

बुराड़ी में शव मिलने से मचा था हड़कंप
आपको बता दें कि वर्ष 2018 में नॉर्थ दिल्ली के बुराड़ी के संत नगर इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह परिवार मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला था. यह परिवार संत नगर में ग्रॉसरी शॉप और प्लाइवुड का बिजनेस करता था. रविवार को रोज की तरह सुबह 6 बजे जब ग्रॉसरी की दुकान नहीं खुली तो शायद ही किसी को अंदाजा रहा होगा कि इस परिवार के 11 लोग कभी न जगने वाली नींद सो चुके हैं.

    Tags :
    Web Title : Bodies of 5 people found from same house, stir