akhbar jagat

शादी के मंच और पांडाल में लगाए सीएए का समर्थन के बैनर पोस्टर

शादी के मंच और पांडाल में लगाए  सीएए का समर्थन के बैनर पोस्टर

अख़बार जगत।  इंदौर समेत देशभर में सीएए (नागरिकता संशोधन कानून) और एनआरसी को लेकर विरोध-प्रदर्शन जारी हैं। इसी बीच शहर में एक अनोखी शादी चर्चा का विषय बन गई। यहां समारोह स्थल पर लगे पांडाल में जगह-जगह सीएए के समर्थन में बैनर-पोस्टर लगाए गए थे। पोस्टर में नीचे लिखे नंबर पर यहां आने वाले मेहमानों से मिस्ड काॅल कर कानून के समर्थन का आग्रह भी किया गया।

लसूड़िया निवासी पूर्व सरपंच दिलीप पवार के बेटे अजय पवार की रविवार को शादी थी। इसमें शामिल होने आए मेहमान जैसे ही भीतर दाखिल हुए तो मंच और पांडाल में उन्हें जगह-जगह पाेस्टर और बैनर नजर आए। इनमें लिखा था कि 'हम सीएए का समर्थन करते हैं। आप भी नीचे लिखे मोबाइल नंबर पर कॉल कर कानून के समर्थन में मिस्ड कॉल करें।' इस दौरान दोनों ही पार्टी के कई नेता भी शादी में शामिल होने पहुंचे।

दूल्हे के पिता दिलीप सिंह पवार ने बताया कि हम सरकार के नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन करते हैं। इसीलिए समारोह के दौरान हमने पांडाल में कानून के समर्थन में पाेस्टर लगाए हैं। पोस्टर में हमने कानून के समर्थन में मिस कॉल करने का भी आग्रह किया है। कानून का विरोध करने वाले भाइयों से कहना चाहता हूं कि यह कानून किसी को बाहर करने का नहीं, नागरिकता देने हैं। वे एनआरसी के विरोध की बात कहते हैं, जो कि अब तक लागू ही नहीं हुआ है। सीएए और एनआरसी में काफी अंतर है।

    Web Title : Banners poster of CAA support in wedding stage and pandal