akhbar jagat

कृषि और स्वास्थ्य मंत्री कार को कार्यकर्त्ता ने पीछे से मरी टक्कर

कृषि और स्वास्थ्य मंत्री कार को कार्यकर्त्ता ने पीछे से मरी टक्कर

अख़बार जगत। मूंदी में किसान सम्मेलन में शामिल होकर लौट रहे स्वास्थ्य मंत्री और कृषि मंत्री की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। यहां एक कांग्रेसी कार्यकर्ता की कार मंत्री की कार से पीछे से टकरा गई। हालांकि हादसे में किसी को चोट नहीं आई है। कार में मंत्री के अलावा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भी सवार थे।

मिली जानकारी अनुसार मूंदी उपमंडी में किसान सम्मेलन व जय किसान ऋण माफी प्रमाण पत्र वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में कृषि मंत्री सचिन यादव, जिले के प्रभारी व स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट, एनवीडीए व पर्यटन मंत्री सुरेंद्रसिंह बघेल, पूर्व सांसद और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव व मांधाता विधायक नारायण पटेल शामिल हुए।

कार्यक्रम समापन के बाद मंत्री यादव और मंत्री सिलावट पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के साथ एक ही कार में सवार होकर खंडवा के नागचून हेलीपेड रोड से गुजर रहे थे। लालचौकी और हिंदू बाल सेवा सदन के बीच अचानक एक कांग्रेसी कार्यकर्ता ने कार को बीच सड़क पर लाने की कोशिश की, इसी के चलते कार पीछे से मंत्री की गाड़ी से टकरा गई। टक्कर में कार को थोड़ा नुकसान हुआ है। 5 से 10 मिनट रुकने के बाद मंत्री का काफिला आगे बढ़ गया।

    Web Title : Agriculture and Health Minister Car collides with worker from behind